Gujarat Exclusive > राजनीति > कपिल मिश्रा बोले- केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे, अभी तो ओवैसी भी पढ़ेंगे

कपिल मिश्रा बोले- केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे, अभी तो ओवैसी भी पढ़ेंगे

0
261

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप के दौर में राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी कहने से बाज नहीं आ रहे हैं. चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होने वाले हैं जिसको लेकर  सभी प्रमुख राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को सभा कर कांग्रेस और आम आदमी पर हमला बोला. वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पुराने सहयोगी कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर एक बार फिर विवादित बयान दिया है. कपिल मिश्रा लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. इसबार उन्होंने कहा है कि ये हमारे एकता की ही ताकत है जो केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे.

मॉडल टाउन से बीजेपी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, “केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे है, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे. ये हमारी एकता की ताकत हैं. ऐसे ही एक रहना हैं. इकट्ठा रहना हैं. एक होकर वोट करना हैं. हम सबकी एकता से “20% वाली वोट बैंक” की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी.”

 

मालूम हो कि चुनाव आयोग ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर इससे पहले एक ट्वीट को लेकर  एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए थे. चुनाव आयोग ने पुलिस को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का विरोध करने वालों के खिलाफ किए गए सांप्रदायिक ट्वीट पर भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कहा था.

कपिल मिश्रा ने 8 फरवरी को होने वाले मतदान को भारत-पाकिस्तान का मुकाबला बताने वाले कपिल मिश्रा के ट्वीट को चुनाव आयोग ने गंभीरता से लिया था. आयोग ने सीधे ट्विटर से कहा कि इसे तुरंत डिलीट किया जाए. इससे पहले दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी ने आयोग से इस पर कार्रवाई करने के लिए कहा था. कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव की तुलना भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच से की थी.