Gujarat Exclusive > राजनीति > Delhi Assembly Election Results:शुरुआती रूझानों के बाद आप कार्यालय में जश्न शुरू, ‘आप’ ने किया जीत का दावा

Delhi Assembly Election Results:शुरुआती रूझानों के बाद आप कार्यालय में जश्न शुरू, ‘आप’ ने किया जीत का दावा

0
237

दिल्ली विधानसभा चुनाव के शुरूआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है. पार्टी 50 से अधिक सीटों पर आगे चल रही है. इसके बाद आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर जश्न शुरु हो चुका है. भारी संख्या में कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय के बाहर जमा होने लगे हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझानों में नई दिल्ली विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आगे चल रहे हैं. यहां पर रुझानों में दूसरे नंबर पर बीजेपी नेता सुनील कुमार यादव पीछे चल रहे हैं.

इधर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने पार्टी की जीत का दावा किया है. सिसोदिया ने कहा है “पार्टी को जीत का पूरा विश्वास है , क्योंकि उनकी पार्टी ने पांच वर्षो तक जनता के लिए काम किया है”. अपने आवास पर पूजा अर्चना के बाद उन्होंने कहा “ईश्वर हमें अंधकार से प्रकाश की तरफ लेकर जाए, बुराई पर सच्चाई की जीत होगी”. इधर जैसे- जैसे मतगणना का कार्य तेजी से बढ़ रहा है. आप कार्यकर्ताों की भीड़ अरविंद के आवास पर पहुंचती जा रही है.