Gujarat Exclusive > राजनीति > गिरिराज सिंह बोले, ‘दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से रोकना है तो BJP को वोट करने निकलें’

गिरिराज सिंह बोले, ‘दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से रोकना है तो BJP को वोट करने निकलें’

0
202

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर दिल्ली की जनता में उत्साह देखने को मिल रहा और लोग भारी संख्या में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए घरों से बाहर निकल रहे हैं.  चुनाव को सफल बनाने के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने वोटरों को रिझाने में लगे हुए हैं. इसी बीच दिल्ली चुनाव के दिन केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने दिल्ली की जनता से अपील की है कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ वोटिंग करने के लिए निकलिए. केंद्रीय मंत्री ने इसके पीछे शाहीन बाग का मुद्दा भी बताया कि कैसे शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारी सीएम केजरीवाल को सपोर्ट करने के लिए वोटिंग करने गए हैं.

गिरिराज सिंह ने ट्विटर का सहारा लेकर अपनी बात जनता तक पहुंचाने की कोशिश की। उन्होंने लिखा, मेरी दिल्ली वालों से अपील है कि अगर शाहीन बाग को रोकना है ..दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो बाहर निकल कर भाजपा को वोट करें।

मालूम हो कि दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में करीब दो महीने से लोग नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. बीजेपी के मंत्री ने शाहीन बाग को लेकर बयान इसलिए दिया क्योंकि पिछले दो महीनों से शाहीन बाग का मुद्दा पूरे चुनाव का केंद्र बिंदू बना रहा था. गिरिराज सिंह ने

इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने दिल्ली चुनाव के लिए वोट करने की अपील की है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा,

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान का दिन है। सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस महोत्सव में भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए मतदान हो रहा है. मतदान सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा. वोटिंग से पहले ही शाहीन बाग में सुबह से लंबी लाइन लगी हुई है. शाहीन बाग और जामिया नगर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. जवानों ने सुबह-सुबह फ्लैग मार्च किया.