Gujarat Exclusive > राजनीति > दिल्ली विधानसभा चुनाव: सियासी बयानबाजी के बीच, स्मृति ईरानी ने केजरीवाल को बताया महिला विरोधी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: सियासी बयानबाजी के बीच, स्मृति ईरानी ने केजरीवाल को बताया महिला विरोधी

0
174

एक तरफ जहां दिल्ली की 70 विधानसभी सीटों के लिए शनिवार सुबह से मतदान जारी है तो वहीं नेताओं का एक-दूसरे पर निशाना साधने का सिलसिला भी लगातार जारी है. पहले तो बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? अब इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने केजरीवाल को महिला विरोधी बताया है.

स्मृति ईरानी ने केजरीवाल के ट्वीट को री- ट्वीट कर लिखा कि आप क्या महिलाओं को इतना सक्षम नहीं समझते की वे स्वयं निर्धारित कर सके किसे वोट देना है ? #महिलाविरोधीकेजरीवाल. दरअसल आज सुबह वोटिंग से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों से वोट करने की अपील की थी.

 

‘महिलाएं वोट डालने जरूर जाएं लेकिन पुरुषों से चर्चा जरूर करें’ जिसके लिए उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि वोट डालने जरूर जाइये, सभी महिलाओं से खास अपील- जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है, आप सभी महिलाएं वोट डालने जरूर जाएं और अपने घर के पुरुषों को भी ले जाएं लेकिन पुरुषों से चर्चा जरूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा.