Gujarat Exclusive > राजनीति > मोदी सरकार के मंत्री का विवादित बयान, कहा- दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से रोकना है तो BJP को करें वोट

मोदी सरकार के मंत्री का विवादित बयान, कहा- दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से रोकना है तो BJP को करें वोट

0
378

करीब एक माह तक चले दिल्ली में चुनावी प्रचार के बाद मतदाता आज दिल्ली में सरकार चुनने के लिए मतदान कर रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान कई मुद्दे उठे और इन्हें लेकर राजनीतिक दलों का रुख भी सामने आया. मुफ्त बिजली-पानी व महिला बस यात्र से लेकर स्वास्थ्य, शिक्षा अनधिकृत कॉलोनियों में घर का मालिकाना हक देने जैसे आम आदमियों से जुड़े मुद्दों से शुरू हुआ चुनावी प्रचार को बीजेपी ने धीरे-धीरे राष्ट्रवाद पर लाकर छोड़ दिया. चुनावी प्रचार के दौरान होने वाले विवादित बयान के बाद आज मतदान के वक्त भी बीजेपी नेता बेखौफ विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे हैं.

बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा और बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के बाद अब दिल्ली चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने दिल्ली की जनता से अपील की है कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ वोटिंग करने के लिए निकलिए. केंद्रीय मंत्री ने इसके पीछे शाहीन बाग का मुद्दा भी बताया कि कैसे शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारी सीएम केजरीवाल को सपोर्ट करने के लिए वोटिंग करने गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में करीब दो महीने से लोग नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. बीजेपी के मंत्री ने शाहीन बाग को लेकर बयान इसलिए दिया क्योंकि पिछले दो महीनों से शाहीन बाग का मुद्दा पूरे चुनाव का केंद्र बिंदू बना रहा था.