Gujarat Exclusive > यूथ > दिल्ली विधानसभा चुनाव, फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों ने किया मतदान लोगों से की अपील…

दिल्ली विधानसभा चुनाव, फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों ने किया मतदान लोगों से की अपील…

0
268

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान शुरू हो चुका है. लोग अपने मत के अधिकार का प्रयोग करने के लिए घरों से निकल रहे हैं. मतदान केंद्रों पर अब मतदाताओं की लंबी लाइन लगना भी शुरू हो गई हैं. चाहे बिजनेसमैन हो या फिर गृहणी, आम आदमी हो या फिर फिल्म हस्ती सभी वोट डालने मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं. इस कड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, जीशान अय्यूब, भुवन बाम, विशाल डडलानी,साकिब सलीम जैसे लोगों ने खुद अपने वोट का इस्तेमाल किया और बढ़चढ़ कर मतदान के इस महापर्व में हिस्सा लेने की अपील की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी दिल्ली में अपने पूरे परिवार के साथ वोट डाला. वोट डालने के बाद उन्होंने ट्विटर पर फैमिली फोटो शेयर की है. इस फोटो में तापसी अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ नजर आ रही हैं. तापसी ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया है. क्या आपने भी वोट डाला? तापसी ने दिल्ली की जनता से वोट डालने की आपील की है.

 

लगातार सीएए के विरोध प्रदर्शन में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले मोहम्मद जीशान अय्यूब ने भी ट्वीट किया है उन्होंने ने भी दिल्ली के लोगों से ज्यादा से ज्यादा तादाद में वोट करने का अनुरोध किया है, उन्होंने लिखा है, दोस्तों, दिल्ली आ गया हूं, अपनी सबसे बड़ी ताकत, वोटिंग का इस्तेमाल करने और देश के लिए अपने सबसे जरूरी फर्ज को निभाने. दिल्ली के दोस्तों, ज्यादा से ज्यादा तादाद में वोट करें. यही असली तरीका है देश के लिए कुछ करने का.

 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में इन तीनों दलों के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. दिल्ली में शनिवार को सुबह आठ बजे मतदान शुरू होगा जो कि शाम छह बजे समाप्त होगा. दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटें हैं. इस चुनाव में 672 उम्मीदवार मैदान में हैं. दिल्ली के करीब 1.47 करोड़ मतदाता आज तय करेंगे कि दिल्ली पर किसका राज होगा. चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.