Gujarat Exclusive > राजनीति > अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता का जन्मदिन आज, जीवनसंगिनी को ‘जीत का तोहफा’ देने की तैयारी में AK

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता का जन्मदिन आज, जीवनसंगिनी को ‘जीत का तोहफा’ देने की तैयारी में AK

0
750

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मौजूदा रुझान आम आदमी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने की गारंटी दे रहे हैं. इसको लेकर सभी 70 विधानसभा सीटों के रुझान आ चुके हैं. शुरुआती रुझानों के अनुसार, आम आदमी पार्टी (AAP) एक बार फिर दिल्ली में सरकार बनाने जा रही है. AAP 58 और भारतीय जनता पार्टी (BJP) 12 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार सभी सीटों पर पीछे चल रहे हैं.

जीत की ओर बढ़ते कदमों से AAP कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं. पार्टी दफ्तर में जश्न का माहौल है. AAP के मुख्यालय में पार्टी का कैंपेन सॉन्ग ‘लगे रहो केजरीवाल’ बजाया जा रहा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संबोधन के लिए मंच तैयार किया जा रहा है. चुनावी नतीजों से इतर आज (मंगलवार) का दिन केजरीवाल के लिए बेहद खास है. दरअसल आज उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का जन्मदिन है और सब कुछ उम्मीदों के मुताबिक रहा तो मुख्यमंत्री अपनी पत्नी को जीत का तोहफा दे सकते हैं. आम आदमी पार्टी की संभावित जीत पर सुनीता केजरीवाल के जन्मदिन का जश्न दोगुना हो गया है.

अरविंद केजरीवाल के घर पर AAP कार्यकर्ता पहुंचने लगे हैं. वह मुख्यमंत्री को जीत की और उनकी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि अब से कुछ देर बाद केजरीवाल पार्टी दफ्तर जाएंगे और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और रुझानों में वह सबसे आगे चल रहे हैं.