Gujarat Exclusive > देश-विदेश > भजनपुरा हत्याकांड : पैसों के लिए एक ही परिवार के 5 लोगों का हुआ था मर्डर, ऐसे सुलझा केस

भजनपुरा हत्याकांड : पैसों के लिए एक ही परिवार के 5 लोगों का हुआ था मर्डर, ऐसे सुलझा केस

0
465

नई दिल्ली : दिल्ली ने भजनपुरा इलाके में हुए सनसनीखेज हत्याकांड में एक अहम खुलासा हुआ है. मामले की जांच करते हुए दिल्ली पुलिस ने मृतक शंभू के एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया गया है और हत्या की पैसों के लेन-देन की वजह से की गई थी. बुधवार को भजनपुरा में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद किए गए थे.

इलाके के लोगों का कहना है कि पति बैटरी रिक्शा चलाता था. शवों की पहचान शंभू, सुनीता और शिवम (17), सचिन (14) और कोमल (12) के रूप में हुई है. परिवार वहां किराए के मकान में रह रहा था.  घर में पाए गए ये शव कुछ दिन पुराने बताए जा रहे थे और उन्‍हें क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया था. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जो जांच में जुटी हुई है. पुलिस के अनुसार, पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव बरामद किए गए थे. शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा था. बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 साल के आसपास बताई जा रही थी.

24 घंटे में पुलिस ने भजनपुरा हत्याकांड का केस सुलझा लिया. इस हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या आरोपी प्रभु ने 3 फरवरी को दोपहर 3:30 बजे पैसों के लिए बात करने के लिए लक्ष्मी नगर बुलाया था उसी बीच प्रभु ने घर जाकर अकेली सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसकी छोटी बेटी घर पहुंची जिसपर रॉड से हमलाकर उसकी हत्या कर दी. फिर बेटे शिवम को घर बुलाया और उसकी भी हत्या कर दी थी. शाम को 7:30 बजे शंभू के साथ शराब पीकर घर पहुंचा जहां उसने शंभू का भी मर्डर कर दिया. बच्चों के स्कूल में सीसीटीवी फुटेज से देखने पर पता चला कि बच्चे 3 फरवरी के बाद से स्कूल नहीं गए थे. आपको बता दें कि आरोपी कमेटी डालने का काम करता था और कोचिंग संस्थान में नौकरी करता था.