Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ताहिर हुसैन पर दिल्ली पुलिस ने कसा शिकंजा, जब्त की लाइसेंसी पिस्टल

ताहिर हुसैन पर दिल्ली पुलिस ने कसा शिकंजा, जब्त की लाइसेंसी पिस्टल

0
591

दिल्ली हिंसा के मामले में आरोपी और आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल और कई कारतूस को पुलिस ने जब्त किया है. पिस्टल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. अब जांच से पता चलेगा कि इस पिस्टल से फायर हुआ था या नहीं. साथ ही ताहिर हुसैन का मोबाइल भी बरामद किया गया है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल और कई कारतूस ज़ब्त किए गए हैं. पिस्टल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है, जिससे पता चल सके कि इस पिस्टल से फायर हुआ था या नहीं. मोबाइल भी बरामद किया गया.

मालूम हो कि आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी निलंबित आप पार्षद ताहिर हुसैन को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम शुक्रवार की देर शाम कड़कड़डूमा कोर्ट पहुंची. सुनवाई के बाद कोर्ट ने उसे सात दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इससे पहले ताहिर हुसैन गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर करने के लिए पहुंचा था, जहां पर दिल्ली पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. ताहिर ने इससे पहले कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी भी दाखिल की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया गया था.

भारत द्वारा अपने मित्र देशों के खोने के सवाल पर विदेश मंत्री का जवाब, ‘अब हमें पता है कि कौन है हमारा सच्चा दोस्त’