Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली हिंसा: गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट की शरण में ताहिर हुसैन, आज होगी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई

दिल्ली हिंसा: गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट की शरण में ताहिर हुसैन, आज होगी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई

0
234

दिल्ली हिंसा के वक्त मारे गए आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की मौत के आरोपी और आम आदमी पार्टी के निलंबित निगम पार्षद ताहिर हुसैन एक तरफ जहां लगातार पुलिस से बचने की कोशिश करते हुए भागे फिर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ राहत पाने के लिए अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. ताहिर हुसैन ने मंगलवार को दिल्ली के एक कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है. इस याचिका आज सुनवाई होगी.

इससे पहले, दिल्ली पुलिस ने ताहिर हुसैन के इस दावे को झुठला दिया, जिसमें ताहिर ने दावा किया था कि उसे पुलिस बचा कर वहां से ले गई थी. दिल्ली पुलिस के पीआरओ एम.एस. रंधावा 26 फरवरी को जब अंकित शर्मा की शव बरामद हुआ और उसके परिवार ने आरोप लगाए उसके बाद ताहिर हुसैन को मुख्य आरोपी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि उसके बाद ताहिर के घर की तलाशी ली गई और सबूतों को इकट्ठा किया गया है.

रंधावा ने पुलिस की तरफ से ताहिर को बचाने की मीडिया रिपोर्ट पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि इसकी हकीकत ये है कि 24 फरवरी को हमें यह सूचना मिली थी कि निगम पार्षद फंसा और चारों तरफ से घिरा हुआ है लेकिन जब पुलिस ने उसकी जाकर जांच की तो पता चला कि वह घर में बैठा था.