Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली पुलिस की SI प्रीति अहलावत को गोली मारने वाले इंस्पेक्टर ने मर्डर के बाद किया सुसाइड

दिल्ली पुलिस की SI प्रीति अहलावत को गोली मारने वाले इंस्पेक्टर ने मर्डर के बाद किया सुसाइड

0
678

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनावों को लेकर चल रहे मतदान के बीच एक सनसनीखेज घटना ने यहां की माहौल को गरम कर दिया है. दिल्ली के रोहिणी इलाके में सरेआम महिला पुलिसकर्मी प्रीति अहलावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई. महिला पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर (SI) तैनात थी. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला 9.30 बजे के आसपास रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन से उतरकर पैदल अपने घर जा रही थी. उसी दौरान एक अज्ञात हमलावर आया और पिस्तौल निकालकर महिला पुलिसकर्मी के सिर में गोली मार दी. इसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

महिला पुलिसकर्मी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने में बतौर SI तैनात थी.
उधर इस सनसनीखेज घटना को लेकर अब एक बड़ा खुलासा हुआ है. प्रीति अहलावत को मारने वाला 2018 बैच का सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी है. दीपांशु प्रीति से शादी करना चाहता था लेकिन वह मना कर रही थी. हत्या के बाद दीपांशु राठी ने भी सोनीपत में सुसाइड कर लिया है.

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे तमाम CCTV फुटेज को कब्जे में लेकर हमलावर की तलाश की. दिल्ली पुलिस को घटनास्थल से तीन खाली कारतूस मिले. दिल्ली पुलिस ने कहा कि एसआई प्रीति अहलावत पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाने में तैनात थीं. वह भी 2018 में ही दिल्ली पुलिस में शामिल हुईं थीं. मालूम है कि दिल्ली में आज विधानसभा के चुनाव के लिए वोटिंग है. ऐसे में इस हत्या की वारदात से दिल्ली पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है.