Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार में भाजपा की चुनावी तैयारियों को झटका, कोरोना की चपेट में आए देवेंद्र फडणवीस

बिहार में भाजपा की चुनावी तैयारियों को झटका, कोरोना की चपेट में आए देवेंद्र फडणवीस

0
295

देश में कोरोना महामारी के बीच कई नेताओं के संक्रमित पाए जाने की खबरें सामने आती रही हैं. इसी बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से जरूरत पड़ने पर टेस्ट करवाने को भी कहा है.

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) के कोरोना संक्रमित पाए जाने से बीजेपी को बिहार चुनाव की तैयारियों को लेकर एक और झटका लगा है. बीजेपी के बिहार प्रभारी देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) भी बिहार चुनावों के लिए एक अहम कड़ी माने जा रहे थे लेकिन उनके संक्रमित होने से पार्टी की तैयारियों पर असर पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन: शिवसेवा ने भाजपा से पूछा- दूसरे राज्य पाकिस्तान में हैं क्या?

शनिवार को फडणवीस (Devendra Fadanvis) ने ट्वीट किया, ”मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि ईश्वर चाहता है कि मैं कुछ समय के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं. मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और मैं आइसोलेशन में हूं. डॉक्टरों की सलाह पर दवाइयां ले रहा हूं.”

 

भाजपा के कई नेता संक्रमित

इससे पहले राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. फडणवीस, सुशील मोदी, शाहनवाज और राजीव प्रताप रूडी जैसे बड़े बीजेपी नेता राज्य में सघन चुनाव प्रचार में व्यस्त रहे हैं.

28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान

मालूम हो कि बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का, तीन नवंबर को दूसरे और सात नवंबर को तीसरे चरण का चुनाव होना है. 10 नवंबर को मतगणना होगी. पहले चरण में जहां 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान होगा तो वहीं दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान किया जाएगा. इसके अलावा तीसरे और अंतिम चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदाता अपने अधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

तेजस्वी ने जारी किया RJD का घोषणा पत्र, रोजगार और शिक्षा को बढ़ावा देने के किए वादे