Gujarat Exclusive > राजनीति > बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की भक्ति, कहा- देशभक्ति के नशे में PM मोदी ने नहीं की शादी

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की भक्ति, कहा- देशभक्ति के नशे में PM मोदी ने नहीं की शादी

0
393

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बयान दिया है. कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में रविवार को नशे के खिलाफ एक मैराथन दौड़ के बाद भाषण दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि नशे में रहना अच्छी बात है, लेकिन यह नशा काम और देशभक्ति का होना चाहिए. इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘नशा इतना भी ना हो कि मोदी जी जैसे शादी ही ना करें.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक सनसनीखेज दावा किया कि उनके घर के निर्माण कार्य में संदिग्ध बांग्लादेशी नागरिक मजदूर के रूप में काम कर रहे थे. विजयवर्गीय ने एक सामाजिक संगठन के कार्यक्रम में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) की जमकर पैरवी करते हुए यह दावा किया था. उन्होंने कहा कि उनके घर में नए कमरे के निर्माण कार्य के दौरान उन्हें छह-सात मजदूरों के खान-पान का तरीका थोड़ा अजीब लगा, क्योंकि वे भोजन में केवल पोहा खा रहे थे. विजयवर्गीय ने कहा कि इन मजदूरों और भवन निर्माण ठेकेदार के सुपरवाइजर से बातचीत के बाद उन्हें संदेह हुआ कि ये श्रमिक बांग्लादेश के रहने वाले हैं.

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बाद कांग्रेस इस बयान को लेकर मोदी को घेरने की कोशिश कर रही है. मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा शादी तो की है, लेकिन छोड़ कर चले गए. वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने पूछा कि अगर मोदी ने शादी नहीं की तो जसोदाबेन कौन हैं? क्या मोदी का चुनाव में दिया गया शपथ पत्र झूठा है? अगर ऐसा है तो उनका चुनाव शून्य घोषित होना चाहिए.