Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पत्नी को पीटने वाले DG पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई, पद से हटाए गए

पत्नी को पीटने वाले DG पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई, पद से हटाए गए

0
271

मध्य प्रदेश में डीजी (DG) स्तर के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा के कथित तौर पर अपनी पत्नी की पिटाई के वीडियो सामने आने के बाद उन पर कार्रवाई की गई है. पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से हटा दिया गया है.

सरकार के गृह विभाग की ओर से DG पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से हटाए जाने को लेकर आदेश की कॉपी भी जारी कर दी है. इस आदेश में साफ लिखा है कि पुरुषोत्तम शर्मा को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त किया जाता है.

यह भी पढ़ें: 91 साल की हुईं स्वरकोकिला लता मंगेशकर, पीएम ने दी शुभकामनाएं

इससे पहले स्पेशल डीजी (DG) पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में स्पेशल डीजी (DG) पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे थे.

पुरुषोत्तम शर्मा ने दी सफाई

डीजी (DG) पुरुषोत्तम शर्मा ने कबूला है कि वह वीडियो में हैं और कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं. इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. हालांकि, पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से कार्यमुक्त करते गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है. सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि ये पारिवारिक मामला है. उन्होंने मारपीट नहीं की जबकि सिर्फ अपने आपको बचाने की कोशिश कर रहे थे.

क्या था पूरा मामला

दरअसल इस सारे मामले की शुरुआत उस समय हुई जब मध्य प्रदेश में डीजीपी (DG) स्तर के अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने संदिग्ध रूप से एक महिला के घर रंगे हाथ पकड़ा. इसके बाद शर्मा ने घर पहुंचकर पत्नी से मारपीट की. उनके बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने दोनों घटना के वीडियो गृहमंत्री, मुख्य सचिव व डीजीपी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाई थी. बेटे की तरफ से मांग की गई है कि  पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें