Gujarat Exclusive > युथ > वीडियो: 39 के हुए धोनी, DJ ब्राबो ने नंबर-7 के लिए बनाया हेलिकॉप्टर सॉन्ग

वीडियो: 39 के हुए धोनी, DJ ब्राबो ने नंबर-7 के लिए बनाया हेलिकॉप्टर सॉन्ग

0
293

कैप्टन कूल, माही, एमएसडी और ना जाने कितने नामों से दुनिया महेंद्र सिंह धोनी को जानती है. हेलिकॉप्टर शॉट के जनक धोनी का आज जन्मदिन है. 7 जुलाई 1981 को रांची में जन्में माही ने अपने जीवन के 40वें साल में दस्तक दे दिया है लेकिन अभी भी उनके अंदर एक युवा क्रिकेटर और खिलाड़ी बसता है. बेशक उम्र के इस पड़ाव पर कई जानकार उन्हें संन्यास की ओर अग्रसर मान रहे हैं लेकिन फैंस अभी भी अपने माही का मैजिक कुछ और साल देखना चाहते हैं.

ये धोनी की खासियत ही है कि आम से लेकर खास तक सभी उनके प्रशंसक हैं. इस लिस्ट में बड़ा नाम वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का भी है जो डीजे ब्रावो के नाम से भी मशहूर हैं. ब्रावो ने धोनी के 39वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए माही के ऊपर एक गाना कंपोज किया है. ब्रावो का यह गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर और चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी के साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने धोनी को ट्रिब्यूट देने के लिए ब्रावो ने हेलिकॉप्टर 7 गाना रिलीज़ किया है. चेन्न्ई सुपर किंग्स  (CSK) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ब्रावो का ये गाना शेयर किया है. CSK ने ब्रावो के गाने को शेयर करते हुए लिखा, “हेलीकॉप्टर 7 ने उड़ान भर ली है. ड्वेन ब्रावो का थाला एमएस धोनी को ट्रिब्यूट. हैप्पी बर्थडे एमएस धोनी.”

ये माही की शख्सियत ही है कि एक दिन पहले उनका जन्मदिन ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. धोनी के जन्मदिन से एक दिन पहले ही फैंस ने अपने चहेते स्टार को जन्मदिन की बधाई संदेश देना शुरू कर दीवानगी की हद पार कर दी. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

आज धोनी के जन्मदिन पर हम उनके बड़े रिकॉर्ड की बात नहीं करेंगे बल्कि उन रिकॉर्ड या उनसे जुड़े उन बातों की चर्चा करेंगे जो अनछूए रहे हैं. धोनी दुनिया के इकलौते कप्तान ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने आईसीसी की तीनों बड़ी ट्रॉफी अपने नाम की. आज उनके जीवन से जुड़े हर एक पल को लोग याद कर रहे हैं और उनकी उपलब्धियों की चर्चा की जा रही है.

अमेरिका में रह रहे दो लाख भारतीय छात्रों को बड़ा झटका, लौटना होगा वापस