Gujarat Exclusive > IPL 2020 > अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे धोनी, पत्नी साक्षी भी भड़कीं

अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे धोनी, पत्नी साक्षी भी भड़कीं

0
123

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र मंगलवार को एमएस धोनी (Dhoni) की टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को अपना आपा खोते हुए देखा गया. आमतौर पर धोनी (Dhoni) काफी शांत रहते हैं लेकिन टॉम कुर्रन को आउट दिए जाने के बाद फैसला थर्ड अंपायर के पास भेजे जाने से वह बहस करते नजर आए.

चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर दीपक चाहर की गेंद पर टॉम को विकेट के पीछे धोनी (Dhoni) ने लपका. फील्ड अंपायर ने कैच सही करार देते हुए बल्लेबाज को आउट दिया. राजस्थान के रिव्यू खत्म हो चुके थे लिहाजा कप्तान स्टीव स्मिथ ने फील्ड अंपायर से ही फैसले पर थर्ड अंपायर के विचार लेने का इशारा दिया.

टॉम मैदान से बाहर जाने के लिए चल पड़े इतने में टीवी अंपायर ने रिप्ले देखकर पाया की गेंद बल्ले से नहीं बल्कि पैड से टकराई है और टॉम को वापस बुलाने के लिए फील्ड अंपायर को आदेश दिया. इस फैसले को लेकर धोनी (Dhoni) खासे नाराज हुए और अंपायर के पास जाकर बहस भी की.

यह  भी पढ़ें: IPL 2020 में राजस्थान की रॉयल जीत, चेन्नई को दी मात

साक्षी ने जाहिर किया गुस्सा

इस बात को लेकर धोनी (Dhoni) की पत्नी साक्षी भी काफी नाराज हुई और इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट लिख डाला. हालांकि इन्होंने इसको बाद में डिलीड कर दिया. डिलिट करने से पहले उन्होंने पोस्ट में लिखा था, मैंने पहली बार देखा है कि खिलाड़ी को आउट दिए जाने के बाद फैसले को थर्ड अंपायर के पास भेजा गया. इस तरह से सम्मानित टूर्नामेंट में अंपायर को बेहतर करने की जरूरत है. करोड़ो लोग देख रहे हैं.

धोनी की टीम हारी

मालूम हो कि आईपीएल में मंगलवार को खेले गए इस मुकाबले में धोनी (Dhoni) की टीम को राजस्थान रॉयल्स के हाथों 16 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस दौरान धोनी ने भी अपने हाथ खोले लेकिन डुप्लेसिस और उनकी मेहनत टीम को जीत नहीं दिला सकी.

वहीं राजस्थान के लिए कप्तान स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने शानदार अर्धशतक लगाए जिसकी बदौलत उनकी टीम ने चेन्नई के सामने एक विशाल स्कोर खड़ा किया. यह इस सत्र में धोनी (Dhoni) की टीम की पहली हार रही. चेन्नई ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें