Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सूरत में हीरा व्यापारी ने की आत्महत्या

कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सूरत में हीरा व्यापारी ने की आत्महत्या

0
1469

सूरत: शहर में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं उसे देखकर लोगों की और सरकार की चिंता बढ़ गई है. पिछले कुछ दिनों से शहर और जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से लोग मानसिक तनाव का सामना कर रहे हैं. सूरत शहर के एक हीरा व्यापारी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ट्रेन के नीच गिरकर आत्महत्या करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार सूरत शहर के नानपुरा इलाके में रहने वाले 63 वर्षीय कुमारपाल नटवरलाल शाह हीरा उद्योग में शामिल थे. कुमारपाल को कुछ दिन पहले बुखार हुआ था इसलिए उनका इलाज चल रहा था. इस बीच उनका कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. जिसकी वजह से उनका इलाज चल रहा था. लेकिन वह शुक्रवार सुबह घर से निकले थे. तलाश करने के बाद उधना रेलवे स्टेशन के बाहर उनकी एक्टिव मिली और रेलवे ट्रैक से उनका शव बरामद हुआ.

कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुमारपाल ने राजधानी ट्रेन के सामने गिरकर आत्महत्या कर ली. कुमारपाल के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उल्लेख किया गया है कि कोरोना की रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद वह मानसिक रूप से टूट गए थे इसलिए आत्महत्या कर ली है. उधना रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

मृतक कुमारपाल के परिवार में पत्नी और एक बेटा है. बेटा मुंबई में रहता है, लेकिन वह पिछले दिनों पिता का कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद वह अपने घर के बिल्कुल पास में एक फ्लैट लेकर रहता था. सूरत में कोरोना की वजह से मानसिक रूप से तनाव का शिकार होने के बाद आत्महत्या का रास्ता किसी ने अपनाया हो यह पहली घटना है.

गुजरात में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 2000 पार, 24 घंटे में 15 की मौत