Gujarat Exclusive > राजनीति > विकास की गिरफ्तारी पर दिग्विजय ने BJP के वरिष्ठ नेता पर लगाया गंभीर आरोप

विकास की गिरफ्तारी पर दिग्विजय ने BJP के वरिष्ठ नेता पर लगाया गंभीर आरोप

0
1018

कानपुर के कुख्यात आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी से जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने राहत की सांस ली है. वहीं जिस तरीके से आज विकास को गिरफ्तार किया गया उसको लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं. इस मामले को लेकर सबसे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने सवाल किया वहीं अब इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी सवाल खड़ा किया है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद अपने ट्विटर अकाउंट बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा- यह तो उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर से बचने के लिए प्रायोजित सरेण्डर लग रहा है. मेरी सूचना है कि मध्य प्रदेश भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के सौजन्य से यह संभव हुआ है. जय महाकाल.

गौरतलब हो कि कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे बीते 7 दिनों से फरार चल रहा था. लेकिन आज उसे मध्य प्रदेश के उज्जैन से उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया जब वह महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचा था.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य के पुलिस की इस मामले को लेकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं अचानक दूसरे राज्य से विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद कई सवाल उठ रहे हैं. अखिलेश यादव इस मामले को लेकर सवाल खड़ा कर चुके हैं कि विकास ने आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी? वहीं अब दिग्गी भी इसे प्लान के तहत किया गया सरेंडर करार दिया है.

चित्रकूट की खदानों में मजदूरी के नाम पर लड़कियों का यौन शोषण, केंद्र पर भड़के राहुल गांधी