Gujarat Exclusive > राजनीति > दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुराना वीडियों शेयर कर कसा तंज

दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुराना वीडियों शेयर कर कसा तंज

0
661

मध्य प्रदेश में खाली हुई 26 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. दोनों पार्टियां चुनाव से बिल्कुल पहले आक्रामक मूड में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर भी जमकर जुबानी जंग भी चल रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा में जाने वाले पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर हमला बोला है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वियज सिंह ने आज एक ट्वीट कर लिखा- बहुत खूब महाराज. जो कहा है उसे कर के भी देखो, आपकी कथनी और करनी में इतना अंतर होगा हमें उम्मीद नहीं थी. उन्होंने सिंधिया का एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह कांग्रेस में रहते हुए भाजपा पर हमला बोल रहे हैं.

दिग्विजय सिंह द्वारा साझा किया गया यह वीडियो लोकसभा का है जिसमें वह केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कह रहे हैं. सत्ता का खेल तो चलेगा, सरकारें आएंगी और जाएंगी, पार्टियां बनेंगी-बिगड़ेंगी, मगर ये देश रहना चाहिए, इस देश का लोकतंत्र रहना चाहिए.

इससे पहले सिंधिया ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि जब राज्य की जनता कोरोना से त्राहिमाम थी तब कमलनाथ और दिग्विजय सिंह अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे थे. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में जनता का मोह कांग्रेस से भंग हो गया है, क्योंकि इनकी सत्ता में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा था.

कोरोना संकटकाल के बीच कपिल सिब्बल ने दल- बदलू नेताओं पर कसा अनोखे अंदाज में तंज