Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल वालों की दिल्ली में चार दिनों में तीसरी बार चली गोली, जामिया के गेट नंबर 5 के पास हुई फायरिंग

दिल वालों की दिल्ली में चार दिनों में तीसरी बार चली गोली, जामिया के गेट नंबर 5 के पास हुई फायरिंग

0
220

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. दिल्ली का शाहीन बाग विरोध का नया पर्याय बन गया है वहीं दिल्ली के जामिया यूनिवर्सिटी में छात्र इस कानून का लगातार विरोध कर रहे हैं. वहीं दिल्ली में पिछले चार में दिनों में फायरिंग की तीसरी घटना बनी है.

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों ने भी गोली चलने की पुष्टि की है. गोली चलने की शिकायत मिलने के बाद जामिया नगर के SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके में तलाशी अभियान चलाया. पुलिस को मौके से खाली कारतूस बरामद नहीं हुए हैं. साथ ही आरोपियों के मौके पर गाड़ी से आने को लेकर अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि आरोपी स्कूटर पर सवार थे, कुछ का कहना है कि वह स्कूटी से आए थे, तो कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी कार से आए थे.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता और सशस्त्र अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत हत्या की कोशिश का एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. गौरतलब है कि शाहीन बाग इलाके में सीएए के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के दौरान शनिवार को 25 वर्षीय एक युवक ने हवा में गोली चलाई थी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले गत गुरुवार को एक व्यक्ति ने सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाई थी जिसमें जामिया मिल्लिया इस्लामिया का एक छात्र घायल हो गया था.