Gujarat Exclusive > गुजरात > तालाबंदी के बीच बढ़ा दंपतियों के बीच कलह, लूडो में पत्नि से हारने पर पति ने तोड़ दी रीढ़ की हड्डी

तालाबंदी के बीच बढ़ा दंपतियों के बीच कलह, लूडो में पत्नि से हारने पर पति ने तोड़ दी रीढ़ की हड्डी

0
5650

कोरोना वायरस संक्रमण पर काबू पाने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन को एक महीने से भी ऊपर हो चुका है. इस दौरान घरों में कैद लोगों ने समय काटने के लिए तमाम तरह के विकल्प आजमा रहे हैं. हालांकि लॉकडाउन के कुछ दिनों बाद ही इस तरह के सर्वेक्षण सामने आने लगे कि घरों में कैद दंपतियों के बीच कलह भी बढ़ी है. इस कलह के कारण भी अजीब-ओ-गरीब होते हैं. अब गुजरात के वड़ोदरा का ही उदाहरण लें. वहां समय काटने के लिए खेला जा रहा लूडो पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह बन गया. झगड़ा भी ऐसा-वैसा नहीं, गुस्साए पति की मार से पत्नी की रीढ़ की हड्डी टूट गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया.

पत्नी से कई बार हारा, तो आ गया गुस्सा

बताते हैं कि राज्य की अभयम हेल्पलाइन में आई एक कॉल से यह मामला सामने आया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक 24 वर्षीय महिला वेमाली की रहने वाली है. वह घरों में ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है. उसका पति एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता है. लॉकडाउन में इन दिनों दोनों ही घर पर रह रहे हैं. ऐसे में दोनों ने टाइमपास के लिए ऑनलाइन लूडो गेम खेलने का फैसला लिया. ऑनलाइन लूडो खेल में पत्नी ने पति को कई बार हरा दिया, तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा यहां तक बढ़ा कि पति ने पत्नी की पीट-पीटकर कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी. नतीजतन पत्नी को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

माफी मांगी, लेकिन राइडर्स के साथ मिली रिहाई

अभयम में दर्ज जानकारी के मुताबिक पत्नी ने अपने पति को खेल में तीन से चार बार लगातार हराया. बार-बार हारने से नाराज पति ने पत्नी से झगड़ा शुरू कर दिया. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा की बात मारपीट तक पहुंच गई. पति ने पत्नी को इतना पीटा कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई. बाद में गलती का एहसास होने पर पति, पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा. वहां उपचाररत पत्नी ने अस्पताल से पति के घर जाने से इंकार कर दिया. हालांकि काउंसलिंग के बाद पति ने उससे माफी मांगी और वह उनके साथ घर जाने को तैयार हो गई. पति को चेतावनी दी गई कि अगर उसने आगे से कभी अपनी पत्नी पर हाथ उठाया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कांग्रेस विधायक खेड़ावाला ने कोरोना को दी मात, प्लाज्मा थेरेपी के लिए खून देने को तैयार