Gujarat Exclusive > यूथ > टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना और निमोनिया ने ली जान

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना और निमोनिया ने ली जान

0
274

टीवी सीरीयल ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) का सोमवार को मुंबई में निधन हो गया. वह पिछले 11 दिनों से निमोनिया, कोरोना वायरस और हाइपरटेंशन की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या (Divya Bhatnagar) पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही थी जिसके बाद सोमवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. वह 34 साल की थीं.

दिव्या (Divya Bhatnagar) कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. दिव्या भटनागर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और‘गुलाबो’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: भारत में कमजोर पड़ा कोरोना का आतंक, सक्रिय मामलों की संख्या 4 लाख से नीचे आई

निमोनिया हुआ जानलेवा

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि दिव्या (Divya Bhatnagar) को निमोनिया हुआ था. इसी के इलाज के दौरान उनकी हालत गंभीर होती गई. उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं दिव्या (Divya Bhatnagar) ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ दिया है.

 

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने Divya Bhatnagar के निधन पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी. दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी. मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं.

तू बेंइतेहां दर्द में थी. लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है. मैं तुझे मिस करुंगी दिवु. और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे. बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी. भगवान तेरी आत्मा को शांति दे. जहां भी है तू अभी बस खुश रह. तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें