Gujarat Exclusive > यूथ > ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण के बाद दीया मिर्जा का नाम आया सामने

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण के बाद दीया मिर्जा का नाम आया सामने

0
232

सुशांत सिंह मौत के मामले की जांच अब ड्रग्स स्कैंडल मामले की तरफ शिफ्ट हो चुका है. सुशांत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, कई फिल्मी सितारों का नाम आ रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बाद अब दीया मिर्जा (Diya Mirza) का नाम इस मामले में सामने आया है.

खबरों के मुताबिक, ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा (Diya Mirza) का नाम लिया है. सूत्रों के मुताबिक, केशवानी ने बताया कि दीया (Diya Mirza) की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी, इसके सबूत भी दिए हैं. अब इस मामले में एनसीबी जल्द ही दीया मिर्जा (Diya Mirza) को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है.

मंगलवार को ही ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान एनसीबी को 40 साल की एक एक्ट्रेस के बारे में भी पता चला था. कहा जा रहा है कि सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और नम्रता शिरोडकर के बाद अब दीया (Diya Mirza) का नाम भी इस मामले में आ गया है. ऐसे में एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए जल्द बुला सकती है.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत बढ़ी, 6 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा

मालूम हो कि दिया मिर्जा (Diya Mirza) एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. दिया ने रहना है तेरे दिल में जैसी हिट फिल्म के जरिये अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद उन्होंने दर्जनों फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है.

कई नाम आ चुके हैं सामने

मालूम हो कि एनसीबी की जांच में कई सेलेब्रिटी के नाम सामने आ रहे हैं. एनसीबी अब तक इस मामले में कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है और अब सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस के नाम सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई.

दीपिका पादुकोण का भी नाम आया

एनसीबी ने हाल ही में जो खुलासा किया है उसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है. दरअसल एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई है. जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी ने आज पूछताछ की है. इस चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं…’

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें