Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना मरीज का इलाज करके 20 दिन बाद घर लौटी डॉक्टर, लोगों ने सम्मान में किया कुछ ऐसा कि…

कोरोना मरीज का इलाज करके 20 दिन बाद घर लौटी डॉक्टर, लोगों ने सम्मान में किया कुछ ऐसा कि…

0
767

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में हालात गंभीर हैं. ऐसे में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों के लिए सबसे ज्यादा संक्रमण का खतरा रहता है. हालांकि इसके बावजूद डॉक्टर अपनी जान पर खेलकर मरीजों का इलाज कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला डॉक्टर कोरोना वायरस के मरीज का इलाज करके हॉस्पिटल से 20 दिन बाद अपने घर लौटी हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर को देखते ही फैमिली और उनके पड़ोसी उनका स्वागत करते हुए तालियां बजाते हैं और फूल बरसाते नजर आ रहे हैं. डॉक्टर जैसे ही अपने अपार्टमेंट की गेट के पास पहुंचती हैं वहां मौजूद लोग तालियां और फूल से उनका स्वागत करने लगते हैं. खुद का इस तरह से वेलकम देखने के बाद डॉक्टर रोने लगती है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा, यह इमोशनल कर देने वाला वीडियो है. वीडियो को  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शेयर किया है.

 

गौरतलब है कि अप्रैल के महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा, मैं सभी देशवासियों से यह अपिल करता हूं कि इस कोरोना वायरस महामारी के बीच भी जो व्यक्ति आपको सेवा प्रदान कर रहे हैं जैसे डॉक्टर्स, पुलिस, मीडिया, इन कोरोना वॉरियर्स का हौसला अफजाई के लिए अपने घरों की बालकनी छत या खिड़की पर खड़े होकर ताली जरूर बजाएं.

गुजरात में प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा और यूपी-बिहारी की सरकारों का नकारापन! कैसे बनेगा भारत नया चीन?