Gujarat Exclusive > देश-विदेश > 4 दिन के इलाज के बाद व्हाइट हाउस पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, मास्क उतार बोले- कोरोना से डरें नहीं

4 दिन के इलाज के बाद व्हाइट हाउस पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, मास्क उतार बोले- कोरोना से डरें नहीं

0
341

चार दिनों के इलाज के बाद अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) सोमवार रात अस्पताल से व्हाइट हाउस पहुंचे. व्हाइट हाउस पहुंचते ही उन्होंने मास्क उतार दिया और कहा- कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है. हालांकि कई डॉक्टर उनकी इस हरकत से खुश नहीं हैं.

यहां तक कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के डॉक्टर ने कहा है कि राष्ट्रपति को सेहत का बहुत ध्यान रखना होगा. क्योंकि, खतरा टला नहीं है. मालूम हो कि राष्ट्रपति ट्रंप समेत 15 अफसर और सांसद संक्रमित पाए गए हैं.

अमेरिका के वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर में इलाज करा रहे ट्रंप (Donald Trump) ने खुद के फिर से व्हाइट हाउस में शिफ्ट किए जाने की जानकारी ट्वीट करके दी है.

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना के कहर पर लगाम, बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 61 हजार नए मामले

इससे पहले डोनाल्ड (Donald Trump) ट्रंप ने ट्वीट करते हुए बताया कि वह शाम 6.30 बजे व्हाइट हाउस के लिए निकलेंगे. ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं आज शाम 6.30 बजे ग्रेट वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर से निकलूंगा. मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है और आप इसे अपने जीवन पर हावी ना होने दें. हमनें अपने शासन के दौरान कुछ बेहतरीन दवाएं और जानकारियां विकसित की हैं. मैं 20 वर्ष पहले जैसा महसूस करता था, उससे भी अच्छा महसूस कर रहा हूं.’

 

पूरी तरह स्वस्थ्य नहीं हुए हैं ट्रंप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रंप शाम करीब साढ़े 6 बजे वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर से वाइट हाउस शिफ्ट किए गए हैं. चिकित्सकों का कहना है कि अभी वह पूरी तरह से कोविड संक्रमण से मुक्त नहीं हुए हैं, लेकिन तबीयत में सुधार के बाद उन्हें व्हाइट हाउस में शिफ्ट करने की इजाजत दी गई है. चिकित्सकों ने यह भी कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति का ऑक्सीजन लेवल अब नॉर्मल है और उन्हें रेमडेसिवीर का पांचवां डोज अब वाइट हाउस में ही दिया जाएगा.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ब्राह्मण किसानों का ‘जनेऊ संकल्प’- सही मुआवजा नहीं मिला तो योगी को नहीं देंगे वोट