Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तालाबंदी के बीच शर्मसार करने वाली घटना, बंद चर्च में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला पादरी

तालाबंदी के बीच शर्मसार करने वाली घटना, बंद चर्च में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला पादरी

0
3128

इस समय देश खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश में लगा हुआ है. कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए देश में पिछले 60 दिनों से लॉकडाउन है. देश में किसी भी धार्मिक संस्थानों को खोलने की इजाजत नहीं है. इन सबके बीच केरल के एक चर्च से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है.

लॉकडाउन के दौरान बंद चर्च के अंदर पादरी को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. केरल के इडुक्की जिले के कट्टप्पना के वेल्लायमकुडी में एक कैथोलिक चर्च के पादरी जेम्स मंगलसीरी को महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया है. बताया जाता है लॉकडाउन के दौरान जब सभी चर्च को बंद रखने का आदेश दिया गया था तब भी एक महिला अकसर चर्च के अंदर जाती दिखाई देती थी.

महिला को इस तरह चर्च के अंदर जाता देख लोगों को शक हुआ और उन्होंने महिला पर नजर रखना शुरू कर दिया. बताया जाता है कि शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने चर्च के पादरी को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. बताया जाता है कि महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. पूछताछ में पता चला कि पादरी के वहां की बस्ती में रहने वाली और भी महिलाओं के साथ संबंध हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती का ट्वीट, कहा- प्रवासी मजदूरों के हालात को लेकर कांग्रेस है कसूरवार