Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में विदेशी लड़कियों के हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

अहमदाबाद में विदेशी लड़कियों के हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

0
6793

अहमदाबाद: शहर के पॉश इलाका सैटेलाइट में मौजूद हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. संचालक महिला और उसके पति सहित 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सेक्स रैकेट में विदेशी उज्बेकिस्तान की युवतियों से देहव्यापार का धंधा कराया जाता था.

मिल रही जानकारी के अनुसार, महिला अपराध शाखा को मिली सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने डमी ग्राहक को भेजकर जानकारी को पुख्ता किया उसके बाद छापेमारी कर सेक्स रैकेट को चलाने वाली संचालिका सहित उज्बेकिस्तान की लड़कियों को गिरफ्तार किया.

छापेमारी कर क्राइम ब्रांच की टीम ने सेक्स रैकेट की संचालिका रितु पटेल, तुषार पटेल और उसके साथी भरत मकवाणा को मौके से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी उस्मान को वांटेड बताया है.

पुलिस की गिरफ्त में आने वाली उज्बेकिस्तान की लड़कियों से पूछताछ करने के बाद खुलासा हुआ कि उस्मान नामक व्यक्ति उन्हें दिल्ली से यहां भेज रहा था. आशा और तुषार लड़कियों को कमाई का 50 फीसदी रकम ही देते थे. लड़कियों को उस्मान को 5,000 रुपये में मंगवाता था. लड़कियां उसी घर में रहती थीं और यहीं पर वेश्यावृत्ति का काम करती थीं ताकि किसी को शक न हो.

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा श्यामल रो-हाउस में एक घर पिछले दो वर्षों से 15,000 रुपये में किराए पर लिया गया था और इसमें रैकेट चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने के बाद पुलिस ने विदेशी लड़कियों के हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया.

आनंदीबेन पटेल संभालेंगीं अस्वस्थ्य चल रहे मध्य प्रदेश के राज्यपाल की जिम्मेदारी