Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: फेसबुक फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट के साथ पोस्ट की लड़की की फोटो

अहमदाबाद: फेसबुक फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट के साथ पोस्ट की लड़की की फोटो

0
259

अहमदाबाद: एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने युवती को बदनाम करने के लिए अश्लील कमेंट के साथ उसकी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इतना ही नहीं लड़की की कई अश्लील तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपलोड की गईं थी. इस मामले में साइबर क्राइम ने पंकज पटेल नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को मेहसाणा के गोजारिया गांव से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पिछले 10 साल से अमेरिका के न्यूजर्सी में रह रहा था.

मिल रही जानकारी के अनुसार आरोपी पिछले एक साल से गोजारिया में खेती कर रहा है. दस साल से अमेरिका में रह रहा पंकज उर्फ ​​विपुल पटेल सोशल मीडिया फेसबुक पर पीड़िता के संपर्क में आया था. पंकज ने पीड़िता से एकतरफा प्यार करने लगा था. जिसकी वजह से वह बार-बार उससे मिलने की जिद करने लगा था.

लेकिन जब इस पूरे प्रकरण की जानकारी उसके ससुरालवालों को तो उसे तलाक दे दिया. जिसकी वजह से पीड़िता ने पंकज से अपना रिश्ता तोड़ दिया था. हालांकि पंकज पीड़िता से रिश्ता बनाने के लिए दबाव डाल रहा था. लेकिन उसने रिश्ता रखने से इनकार कर दिया. पीड़िता का जवाब सुनने के बाद आरोपी गुस्से में आ गया और उसने लड़की का अश्लील फोटो अश्लील कमेंट के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

जब पीड़िता को पता चला कि पंजक ने सोशल मीडिया पर इस तरीके की हरकत की है तो उसने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस की जांच में पता चला कि मेहसाणा के पंकज पटेल ने इस तरीके की हरकत की है. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

अहमदाबाद: कोरोना के नए वेरिएंट का असर, इस साल भी नहीं होगा कांकरिया कार्निवल