Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बॉयफ्रेंड के साथ घुमते हुए बाइक से गिरी छात्रा, घर आकर बोली- ‘मेरा गैंगरेप हो गया’

बॉयफ्रेंड के साथ घुमते हुए बाइक से गिरी छात्रा, घर आकर बोली- ‘मेरा गैंगरेप हो गया’

0
356

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में एमबीए की एक छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का का मामला फर्जी निकला. पुलिस की जांच में पता चला है कि छात्रा अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर घूमने गई थी. इस दौरान वह बाइक फिसल गई जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई. छात्रा ने परिजनों को बताया कि उसका गैंगरेप हो गया. फिलहाल छात्रा मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती है.

यूं बनाई थी कहानी

पुलिस के मुताबिक छात्रा गढ़ मुक्तेश्वर की रहने वाली है. जानकारी के अनुसार पर छात्रा ने पुलिस को बताया कि 13 फरवरी को मेरठ से घर लौट रही थी. रास्ते में उसकी बस खराब हो गई. इसी बीच कुछ छात्रों ने उसे लिफ्ट के बहाने गाड़ी में बैठा लिया. वह छात्रा को अगवा कर बुलंदशहर की ओर ले गए. इन्होंने छात्रा को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान पीड़िता उसको मारा पीटा भी गया. जब छात्रा देर रात तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए छात्रा की लोकेशन पता लगा लिया. छात्रा स्याना थाना क्षेत्र में एक गांव के पास बेहोशी की हालत में बरामद हुई.

 

परिजनों के डर से बोला झूठ

पुलिस ने जब पीड़िता के पूछताछ की तो उसके बयान से पुलिस को उस पर शक हुआ. छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि नहीं हुई. इससे पुलिस का शक और गहरा हो गया. आईजी मेरठ प्रवीण कुमार ने बताया कि जब पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो छात्रा ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी. इसी दौरान उनकी बाइक फिसल गई. उसे गंभीर चोट आई. चोट से घबराकर और परिजनों के डर से उसने झूठी कहानी रची थी.