Gujarat Exclusive > गुजरात > सोला सिविल अस्पताल में बच्चा बदलने के मामले पर परिवार ने किया हंगामा

सोला सिविल अस्पताल में बच्चा बदलने के मामले पर परिवार ने किया हंगामा

0
886

अहमदाबाद के सरकारी अस्पतालों में एक बार फिर से गंभीर लापरवाही सामने आई है. कोरोना संकटकाल के बीच अहमदाबाद सोला सिविल अस्पताल पर परिवार ने बच्चा बदलने का आरोप लगाया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के सोला सिविल में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया. नवजात बच्चे की तबीयत बिगड़ने की वजह से उसका परीक्षण करने के लिए ले जाया गया. जब अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि उनके यहां बेटी का जन्म हुआ है. तो महिला ने अस्पताल प्रशासन पर बच्चे को बदलने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

इस मामले को लेकर महिला के परिजन ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. हंगामा के बाद अस्पताल प्रशासन ने महिला और बच्चे का डीएनए लेकर जांच के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद दोनों के डीएनए को मिलाया जाएगा. इस बीच परिवार ने अस्पताल की लापरवाही पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने जिम्मेदारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत किया.

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए पुलिस एक अधिकारी ने बताया कि “डीएनए रिपोर्ट प्राप्त होने तक कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी. लेकिन हमारे पास डीएनए रिपोर्ट के अलावा और कोई रास्ता नहीं है. महिला का परिवार और डॉक्टरों की टीम भी डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.”

मंत्री के बेटे की क्लास लगाने वाली महिला कांस्टेबल सुनीता के खिलाफ जांच के आदेश