Gujarat Exclusive > देश-विदेश > गायक केके का कोलकाता में कार्यक्रम के दौरान निधन, PM मोदी सहित दिग्गजों ने जताया शोक

गायक केके का कोलकाता में कार्यक्रम के दौरान निधन, PM मोदी सहित दिग्गजों ने जताया शोक

0
240

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) की कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान बीमार होने के बाद निधन हो गया. केके कोलकाता के नजरूल मंच पर गुरुदास कॉलेज के फेस्टिवल में प्रस्तुति दे रहे थे. इसी दौरान वह बीमार पड़ गए थे. जिसके बाद उनको इलाज के लिए सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. केके की मौत की खबर सामने आने के बाद उनके प्रशंसक सहित दिग्गज लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ का कोलकाता में प्रदर्शन के बाद निधन हो गया. उनके निधन पर पीएम मोदी ने शोक जताया है. पीएम ने ट्वीट कर लिखा “केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं. उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया है. हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ऊं शांति.”

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा “श्री कृष्णकुमार कुन्नथ(केके) ने अपनी बेहतरीन गायकी से लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है. यूँ अचानक उनके देहावसान की खबर स्तब्ध कर देने वाली है. अत्यंत दुःखद…उनका जाना संगीत जगत की बहुत बड़ी क्षति है जिसकी भरपाई असंभव है.”

संगीतकार केके के निधन पर TMC नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वे बेहतरीन संगीतकार थे. वे बहुत शांतिपूर्ण जीवन जीते थे. संगीत की दुनिया में केके की आवाज़ का बड़ा योगदान रहा है. हम उन्हें किसी पार्टी में देखते भी नहीं थे. वे आते थे, गाना गाते थे और चले जाते थे. उनका जाना काफी दुखद है.

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार हुआ, हजारों की भीड़ ने नम आंखों से दी विदाई