Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल का दौरा पड़ने से मशहूर उर्दू शायर राहत इंदौरी का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

दिल का दौरा पड़ने से मशहूर उर्दू शायर राहत इंदौरी का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

0
647

भारत में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. अभी कल भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना की चपेट में आए थे. ऐसे में अब जानकारी मिल रही है कि कोरोना की चपेट में आने के बाद अस्पताल में भर्ती उर्दू के मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

कल देर रात कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर राहत इंदौरी को इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  70 वर्षीय राहत इंदौरी ने ऑरबिंदो अस्पताल में आज अंतिम सांस ली.  

ट्वीट कर राहत इंदौरी ने खुद दी जानकारी 

इस बात की जानकारी राहत इंदौरी के बेटे सतलज इंदौरी ने दी. उन्होंने कहा कि कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राहत इंदौरी को इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

खतरे की कोई बात नहीं है राहत इंदौरी बिल्कुल स्वस्थ हैं. कोरोना की चपेट में आने के बाद राहत इंदौरी ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में आए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, ट्वीट कर खुद दी जानकारी

दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ-राहत इंदौरी

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है.ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ.

एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी.

गौरतलब है कि इससे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी अस्पताल में इलाज के लिए फौरन भर्ती कराया गया है.

प्रणब मुखर्जी ने खुद दी जानकारी

कोरोना की चपेट में आने के बाद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर लिखा- ” मैं किसी अन्य जांच के लिए अस्पताल आया था. मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

मैं पिछले हफ्ते मेरे संपर्क में आए हुए लोगों से आग्रह करता हूं कि वो खुद को आइसोलेट करें और अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें.”

गुजरात में बीते 24 घंटों में दर्ज हुए कोरोना के1056 नए मामले, 20 की मौत