Gujarat Exclusive > गुजरात > अमरेली में स्वास्थ्य सुविधा बढ़ाने की मांग को लेकर उपवास, पुलिस हिरासत में परेश धानाणी

अमरेली में स्वास्थ्य सुविधा बढ़ाने की मांग को लेकर उपवास, पुलिस हिरासत में परेश धानाणी

0
724

राजकोट: गुजरात में कोरोना के बढ़ते कोरोना कहर के बीच विपक्ष लगातार भाजपा पर हमला बोल रही है. विधानसभा में विपक्ष नेता परेश धानाणी ने आज अपने निर्वाचन क्षेत्र अमरेली सिविल अस्पताल में कोरोना लैब परीक्षण की मांग को लेकर प्रतीक उपवास पर बैठे लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

मिल रही जानकारी के अनुसार, विपक्ष नेता परेश धानाणी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र अमरेली में स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने की मांग को लेकर आंदोलन शुरू किया.

परेश धानाणी की मुख्य मांग

अमरेली में कोरोना के टेस्टिंग के लिए आरटी-पीसीआर और अन्य उपकरणों से सुसज्जित अत्याधुनिक प्रयोगशाला स्थापित की जाए.
अमरेली में कोरोना संक्रमणों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कोविड -19 के टेस्टिंग की संख्या बढ़ाई जाए.
अमरेली-राजुला और सावरकुंडला में अतिरिक्त 500 बेड के साथ आइसोलेटेड, वेंटिलेटर के साथ अस्पताल स्थापित किया जाए.

विपक्ष के नेता ने आंदोलन शुरू कर कहा कि सूरत में कोरोना मामलों में वृद्धि के बाद अमरेली रत्नकलाकार सूरत से अमरेली आ रहे हैं. इतनी बड़ी संख्या में मरीज आ रहे हैं. उसे देखकर लगता है कि अगले एक हफ्ते में अमरेली के अस्पतालों में जगह ही नहीं बचेगी. राज्य सरकार अमरेली में कोरोना इलाज को लेकर स्वास्थ्य सुविधा देने में संजीदा नहीं रही है. इतना ही नहीं राजुला सावरकुंडला में मौजूद अस्पताल को अपग्रेड करने की मांग की है.

विपक्षी नेता परेश धनाणी आज अमरेली सिविल अस्पताल में सांकेतिक उपवास किया. अपने विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने की मांग को लेकर आंदोलन की शुरुआत किया लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने परेश धानाणी को हिरासत में ले लिया.

हार्दिक पटेल को नई जिम्मेदारी मिलने के बाद, उपचुनाव को लेकर किया बड़ा दावा