Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा: 9 महीने से पिता कर रहा था बेटी के साथ घिनौना काम, अब हुआ गिरफ्तार

वडोदरा: 9 महीने से पिता कर रहा था बेटी के साथ घिनौना काम, अब हुआ गिरफ्तार

0
490

वडोदरा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वाक्या सामने आया है. वडोदरा में 9 महीने से ज्यादा समय से अपनी किशोरी बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक पिता (Father) को हिरासत में लिया गया है. यह मामला उस समय प्रकाश में आया जब लड़की की मां को एहसास हुआ कि उसकी बेटी कुछ समय से खामोश रह रही है.

मामले के विवरण के अनुसार, सावली तालुका के नसीरा गांव का निवासी फारुख दीवान (Father) ऑटोरिक्शा चलाकर अपना जीवनयापन करता था. वह अपनी पत्नी, बेटा और 14 साल की बेटी के साथ रहता था.

यह भी पढ़ें: तापी वायरल वीडियो मामले में भाजपा नेता कांति गामित गिरफ्तार

करीब नौ महीने पहले दीवान (Father) ने अपनी बेटी का यौन शोषण करना शुरू किया, वह उसका उस समय यौन शोषण करता जब लड़की की मां घर से बाहर होती थी. यह कुछ समय तक यूं ही जारी रहा लेकिन जल्दी ही बच्ची ने इसका विरोध शुरू कर दिया.

कैसे हुआ खुलासा

बेटी को काफी दिनों से खामोश देखने के बाद उसकी मां ने उसकी वजह पूछने का फैसला किया कि आखिर वह इतनी गुमसुम क्यों रहती है. थोड़ी आनाकानी के बाद बेटी ने अपनी मां को उसके पिता (Father) द्वारा किए गए शोषण के बारे में बताया. उसने बताया कि कैसे उसका पिता (Father) कुछ समय से उसके साथ यौन शोषण कर रहा है.

गुस्साई मां ने अपने पति से इसके बारे में पूछा लेकिन माफी मांगने के बजाय दीवान अपनी पत्नी को धमकी देने लगा. उसने कहा कि अगर उसने किसी को घटना के बारे में बताया तो वह उसे और उसके बच्चों को मार देगा. अपने बच्चों की सुरक्षा के डर से डर से मां ने अपने पति के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में गुहार लगाई. इसके बाद भदरवा पुलिस हरकत में आई और तुरंत पिता (Father) को हिरासत में ले लिया. मामले में आगे की जांच जारी है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें