Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली में आज भी बड़े विरोध प्रदर्शन की आशंका, भीम आर्मी ने रैली निकालने का किया है ऐलान

दिल्ली में आज भी बड़े विरोध प्रदर्शन की आशंका, भीम आर्मी ने रैली निकालने का किया है ऐलान

0
1170

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ राजधानी दिल्ली समेत देश के अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शन जारी है. गुरुवार को हुए नागरिकता कानून पर घमासान के बीच आज फिर से दिल्ली में बड़े प्रदर्शन की आशंका है. भीम आर्मी ने आज जामा मस्जिद इलाके से जंतर-मंतर तक विरोध मार्च का आह्वान किया है. बताया जा रहा है कि भीम आर्मी का यह मार्च दोपहर एक बजे निकाला जाएगा हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस विरोध-मार्च की इजाजत नहीं दी है.

बताया जा रहा है कि आज भी दिन भर नागरिकता कानून के खिलाफ में प्रदर्शन करने के लिए लोग इंडिया गेट, जामिया मिल्लिया इस्लामिया और दिल्ली के अन्य इलाकों में जुटेंगे. बता दें कि करीब पिछले सप्ताह से ही प्रदर्शनकारी इन इलाकों में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. आज जुमा भी है ऐसे में पुलिस आशंका जता रही है कि नमाज की वजह से लोग घरों से बाहर निकलेंगे और प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं.

उल्लेखनीय हो कि पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में CAA और NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. और केन्द्र सरकार से इस बिल को वापस लेने की मांग की जा रही है. वहीं विपक्ष इस बिल को संविधान विरोधी बता रहे हैं.