Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात की आर्थिक राजधानी में लगी भयंकर आग पर पाया गया काबू, आग की चपेट में आया कपड़ा मार्केट

गुजरात की आर्थिक राजधानी में लगी भयंकर आग पर पाया गया काबू, आग की चपेट में आया कपड़ा मार्केट

0
132

गुजरात की आर्थिक राजधानी के नाम से मशहूर सूरत में एक बार फिर से भयंकर आग लगने का मामला सामने आया है. मिल रही जानकारी के अनुसार रघुवीर मार्केट में कल देर रात आग लगी जिसके बाद आग ने विकराल रुप धारण कर बिल्डिंग के कई मंजिले को अपने चपेट में ले लिया. आग इतनी भीषण थी कि उस पर काबू पाने के लिए अग्निशमन दल की 60 से ज्यादा गाड़ियां लगाई गईं. बताया जा रहा है कि अब आग पर काबू पा लिया गया है. आग से अभी किसी के हताहत के होने की कोई खबर नहीं है.

रघुवीर मार्केट में आग की सूचना मिलते ही दमकल की 60 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं. बताया जा रहा कि इस 10 मंजिला इमारत में आग से बड़ा नुकसान हुआ है. कुछ दिनों पहले ही इसी मार्केट में आग लगी थी. इस बीच सूरत के नगर आयुक्‍त मौके पर पहुंच गए हैं. उन्‍होंने कहा है कि अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

नगर आयुक्‍त ने कहा क‍ि घटना के कारणों की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी. बताया जा रहा है कि सारोली क्षेत्र में स्थित इस इमारत को आग ने अपनी चपेट में ले लिया है. इस 10 मंजिला इमारत में कपड़े का मार्केट है. आग मार्केट के बी विंग में भी फैल गई थी. आग लगने की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे आला अधिकारी आग के कारणों की जांच शुरू कर दी है.लेकिन आग कैसे लगी थी इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है.