Gujarat Exclusive > यूथ > बीजेपी से बड़ा देश का कोई दुश्मन नहीं – अनुराग कश्यप

बीजेपी से बड़ा देश का कोई दुश्मन नहीं – अनुराग कश्यप

0
521

अहमदाबाद :  फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने एकबार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. अनुराग ने बीजेपी को देश के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया है. एलआईसी के एक हिस्से को बेचने की खबर को साझा करते हुए अनुराग ने ट्वीट किया, यह सरकार सब को बरगला रही है. बांट खा रही है और तोड़ रही है. लोग हिंदू-मुसलमान करते रहेंगे, तब तक यह सब कुछ बेच खाएंगे.

साथ ही अनुराग ने बीजेपी को देश के लिए सबसे बड़ा खतरा बताते हुए लिखा, देश को खतरा भाजपा से है. उससे बड़ा कोई दुश्मन नहीं देश का इस समय. मालूम हो कि अनुराग लगातार मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं और भाजपा की नीतियों का विरोध करते रहे हैं. इस मामले में वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिए रहते हैं और अपनी आवाज उठाते रहे हैं. हालांकि कई बार उन्हें इसको लेकर आलोचना का शिकार भी होना पड़ा है.

 

अनुराग ने बीते दिनों गृह मंत्री अमित शाह को लेकर भी अपशब्दों का प्रयोग किया था. हालांकि इसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे और लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की थी. कई लोगों ने उनकी ट्वीट की आलोचना की और भाषा पर नियंत्रण रखने की सलाह दी थी. इतना ही नहीं, कॉमेडियन कुनाल कामरा और पत्रकार अर्णव गोस्वामी मामले में भी मोदी सरकार पर निशाना साझ चुके हैं. अर्णव पर विवादास्पद बयान देने के बाद कई एयरलाइंस कंपनियों ने कुनाल पर यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था. तब अनुराग ने ट्वीट किया था कि बीजेपी और मोदी समर्थकों को कभी कोई सजा नहीं होगी, भले ही अपराध कैसा भी हो.