Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजराती फिल्म निर्देशक दुष्यंत पटेल की पत्नी ने पी फिनाइल, आत्महत्या का प्रयास

गुजराती फिल्म निर्देशक दुष्यंत पटेल की पत्नी ने पी फिनाइल, आत्महत्या का प्रयास

0
476

गुजराती फिल्मों के जाने-माने निर्देशक (Film Director) दुष्यंत पटेल की पत्नी ने अपने घर पर फिनाइल पीकर आत्महत्या की कोशिश की. दुष्यंत पटेल ‘माई डियर बाबूचक’ और ‘दाव थई गयो’ जैसी फिल्मों के निर्देशक (Film Director) हैं.

मणिनगर पुलिस ने दुष्यंत पटेल, उनके माता-पिता और बहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, मणिनगर में सूर्यनगर सोसाइटी की निवासी जाह्नवी 2017 में गुजराती फिल्म निर्देशक (Film Director) दुष्यंत पटेल से मिली थीं. बाद में उनकी जान-पहचान प्यार में बदल गई और फिर परिवार के आशीर्वाद से दोनों ने शादी कर ली.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कम हो गए कोरोना के मामले, टेस्टिंग की गति भी पड़ी धीमी

पिछले साल हुई थी शादी

जाह्नवी और फिल्म निर्देशक (Film Director) दुष्यंत की शादी 22 जुलाई, 2019 को हुई थी जिसके बाद वे अपने माता-पिता के साथ रानिप के कल्पतरु सोसाइटी में रह रहे थे. इससे पहले दुष्यंत ने बताया था कि वह कभी-कभार शराब पी लेता है. लेकिन बाद में पता चला कि वह हर दिन शराब पीता है. वह घर पर नशे की हालत में आकर उसके साथ झगड़ा करता था और कथित तौर पर जाह्नवी को पीटता भी था.

जाह्नवी ने आरोप लगाया कि उसके ससुर सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी हैं और इसलिए उन्हें अंग्रेजी शराब का कोटा मिलता है जिसे दुष्यंत पीता था और फिर वह उसके साथ झगड़ा करता था और उसे पीटता था.

जाह्नवी ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज न लाने के लिए ताना देते थे और कहते थे कि वह अपने पति के साथ उसके पैसे के रहती है. वे कथित तौर पर उसे ‘नीचा दिखाने’ की कोशिश करते थे.

झगड़े के बाद घर से निकाला

31 दिसंबर, 2019 को दुष्यंत फिर से नशे की हालत में घर आया और दोनों में झगड़ा हो गया. उसने कथित तौर पर उसे मारा-पीटा और घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद 27 जुलाई, 2020 को भी वैसे ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ और इस बार उसके ससुराल वालों ने भी दुष्यंत का साथ दिया.

इसके बाद हताश जाह्नवी ने स्थिति से निपटने के लिए फिनाइल पी ली और आत्महत्या करने की कोशिश की. एलजी अस्पताल में जाह्नवी का इलाज चल रहा था तब दुष्यंत आया और उसे शिकायत दर्ज नहीं कराने की धमकी दी. बाद में जाह्नवी ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें