Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ FIR, बंदूक की नोक पर किशोरी के साथ बलात्कार

गुजरात भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ FIR, बंदूक की नोक पर किशोरी के साथ बलात्कार

0
3198

कोटडा संगाणी: गुजरात के राजकोट जिला के रामोदा गांव में भाजपा के पूर्व महासचिव और गांव के सरपंच के बेटे पर गांव में रहने वाली 19 साल की किशोरी के साथ बलात्कार करने करने का आरोप लगा है. बीजेपी नेता के बेटे ने अपने दो दोस्तों की मदद से पहले तो किशोरी का अपहरण किया उसके बाद बंदूक की नोक पर रखकर बलात्कार किया. मामले सामने आने के बाद कोटडा सांगणी पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

कोटडा संगाणी तहसील के रामोद गांव में राजकोट के पूर्व महासचिव और रामोद गांव के सरपंच के बेटे अमित पडालिया ने अपने दो दोस्त शांति गोविंद पडालिया और विपुल भायला शेखडा की मदद से गांव में ही रहने वाली एक दलित समुदाय की लड़की का अपहरण कर लिया. जिसके बाद चालू कार में ही बंदूक के नोक पर लड़की के साथ बलात्कार किया. उसके बाद एकांत जगह पर ले जाकर अमित पडालिया के दोनों दोस्तों ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया. आरोपियों ने पीड़िता को रिवाल्वर दिखाकर इस मामले को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल पीड़िता को गोंडल की सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ IPC सेक्शन 363, 376 (d), 376 (2) (N), 504, 506 (2), 114 और GP एक्ट सेक्शन 37 (1), 135 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश कर रही है.

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए एसपी बलराम मीणा ने कहा कि कल शिकायत दर्ज की गई है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. पीड़िता से पूछताछ की जा रही है. मामले शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. गैंग रेप की घटना में शामिल अमित पडालिया कोटाडासंगाणी तालुका के भाजपा के पूर्व महासचिव हैं. अमित की मां रामोद गांव की सरपंच हैं. जबकि दूसरा शांतीभाई कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है. सामूहिक-बलात्कार के मामले में राजनीतिक नेताओं के नाम आने के बाद गुजरात की सियासत में हंगामा मच गया है.