Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कटरा से जम्मू आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, 4 की दर्दनाक मौत, 22 घायल

कटरा से जम्मू आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, 4 की दर्दनाक मौत, 22 घायल

0
108

जम्‍मू में बड़े दर्दनाक हादसे की जानकारी सामने आ रही है. जम्मू के कटरा के नोमाई इलाके से जम्मू आ रही एक बस में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि बस में सवार 20 से ज्यादा यात्री झुलस गए.

कटरा से जम्मू जा रही बस में आग लगने की घटना पर DC रियासी ने बबीला रकवाल ने बताया कि यह कोई धमाका नहीं था, बल्कि ओवरहीटिंग (मौसम के कारण) के कारण बस के टैंक में विस्फोट हुआ. 3-4 लोगों की मृत्यु हुई हैं लगभग 22 लोग घायल हुए हैं.

वहीं इस मामले को लेकर एडीजीपी जम्मू ने जानकारी देते हुए बताया कि कटरा से लगभग 1.5 किमी दूर खरमल के पास कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस में आग लगने से 2 लोगों की मृत्यु हो गई और 22 अन्य लोग घायल हो गए हैं. प्रारंभिक सूचना के अनुसार, बस के इंजन क्षेत्र से आग लग गई जिसने जल्द ही पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया.

कटरा से जम्मू जा रही बस में आग लगने की घटना पर ADGP मुकेश सिंह ने कहा कि जब यह बस कटरा से जम्मू की ओर जा रही थी तब इसमें आग लगी थी. आग लगने का ठोस कारण अभी पता नहीं लग पाया है. हादसे में 4 लोगों की मृत्यु और 24 लोग जख्मी हुए हैं. जख्मियों से पूछताछ जारी है.

भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना के 2 हजार से ज्यादा केस दर्ज, 11 संक्रमितों की मौत