Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली के भजनपुरा में एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी

दिल्ली के भजनपुरा में एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी

0
381

नई दिल्ली : दिल्ली के भजनपुरा इलाके से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. भजनपुरा इलाके के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल बुधवार को भजनपुरा इलाके में एक परिवार के सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है. यहां न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों का शव सड़ी-गली हालत में मिली है. पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

मृतकों की पहचान शंभूनाथ (45), पत्नी सुनीता (42), बेटे शिवम (17), सचिन (14) और बेटी कोमल (12) के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घर अंदर से बंद था. ऐसे में किसी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश की आशंका नहीं है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

खबरों के मुताबिक बुधवार दिन में करीब 11:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गली नंबर-11, सी ब्लॉक, भजनपुरा में एक घर से बदबू आ रही है. पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का दरवाजा बंद था. पुलिस वाले दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए जहां पांच शवों को देखकर पुलिसकर्मी और पड़ोसी सहम गए. सभी शव आसपास ही पड़े थे. घर में सभी सामान अपनी जगह पर थे। पुलिस के मुताबिक शवों की हालत को देखकर आशंका है कि इनकी मौत चार से पांच दिन पहले हुई है. जांच में पता चला है शंभूनाथ यहां परिवार के साथ करीब छह महीने से किराये पर रह रहे थे. वह ई-रिक्शा चलाते थे. परिवार का आसपड़ोस के लोगों से कम बोलचाल था. आशंका है कि आर्थिक परेशानी के कारण परिवार ने यह कदम उठाया है.