Gujarat Exclusive > गुजरात > लोकगीत गायिका गीता रबारी पर रुपया और डॉलर की हुई बारिश, देखें VIDEO

लोकगीत गायिका गीता रबारी पर रुपया और डॉलर की हुई बारिश, देखें VIDEO

0
1176

नवसारी: सुख और समृद्धि के लिए प्रसिद्ध गुजराती भक्ति और आध्यात्मिकता के लिए दान देने से कभी पीछे नहीं हटते. कुछ ऐसा ही दिखा गुजरात के नवसारी में. जहां एक भक्ति-भजन कार्यक्रम के दौरान, भक्तों ने भजन गायिका गीता रबारी पर नोट और डॉलर की बौछार कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कार्यक्रम के आयोजक विजय बापू ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि न केवल भारतीय मुद्रा, बल्कि अमेरिकी डॉलर, भजन गायिका पर बरसाया गया.

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि हमने लगभग 8-10 लाख रुपये एकत्र किए. एकत्रित धन का उपयोग गौ-आश्रय चलाने, गरीब बच्चों को पढ़ाने, गरीब लड़कियों की शादी और भगवती धाम के देखरेख के लिए किया जाएगा. नोट बरसाने कई एनआरआइ भक्त शामिल थे.

वीडियो वायरल होने के बाद लोक गायिका गीता रबारी ने कहा कि 10 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक के नोट एकत्र किए गए. अमेरिकी डॉलर की भी बौछार की गई. इस पैसे का इस्तेमाल गरीब बच्चों को शिक्षित करने और मंदिर प्रबंधन के लिए किया जाएगा. पैसे की बरसात करना यह गुजरात की एक परंपरा है.

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब गुजरात में इस तरह से किसी समारोह या कार्यक्रम में नोट बरसाए गए हों. इससे पहले पिछले साल नवंबर में जामनगर में ऐसा ही मामला सामने आया था. शादी के दौरान में लाखों रुपये के नोट बरसाए गए थे. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.