Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया, अस्पताल में हुए भर्ती

कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया, अस्पताल में हुए भर्ती

0
577

देश में दिन प्रतिदिन कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें सोमवार देर रात बेंगलुरु के मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी.

खुद ट्वीट कर दी जानकारी 

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए ट्वीट किया उन्होंने लिखा कि ‘मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर मैं हॉस्पिटल में भर्ती हो गया हूं. मेरी अपील है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं.

अगर उनमें कोई भी कोरोना के लक्षण दिखें तो फौरन खुद को क्वारंटाइन कर लें.

यह भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा

कोरोना संक्रमित हुए मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा

कोरोना की चपेट में आने के बाद कर्नाटक मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने रविवार रात ट्वीट कर लिखा “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं ठीक हूं, पर डॉक्टरों के कहने पर ऐहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.

मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं, जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वह कृपया अपना ध्यान रखे और खुद को होम क्वारंटाइन कर ले.”

अमित शाह कोरोना की चपेट में आने के बाद अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी. अमित शाह को फिलहाल दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं.

कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने कल खुद इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा था- कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.

देश में बढ़ा कोरोना का कहर

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटों में 52 हजार 050 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

जबकि इस वायरस की वजह से इस दौरान 803 लोगों की मौत भी हुई है. जिसके बाद देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 18 लाख के पार पहुंच गई है.

जबकि इस वायरस की वजह से अब 39 हजार के करीब लोगों की मौत हो चुकी है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

भारत में बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 52 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले, 803 की मौत