Gujarat Exclusive > यूथ > लॉकडाउन के बीच कपिल देव का नया लुक वायरल, बाहुबली के कटप्‍पा की दिलाई याद

लॉकडाउन के बीच कपिल देव का नया लुक वायरल, बाहुबली के कटप्‍पा की दिलाई याद

0
1262

देश में कोरोना महामारी के कारण जारी लॉकडाउन के कारण लोगों की जिंदगियां ठहर गई हैं. आम से लेकर खास तक घर में कैद हो गया है. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पू्र्व कप्‍तान कपिल देव का नया लुक सामने आया है. कपिल देव ने नए लुक में दाढ़ी बढ़ा ली है, वहीं सिर के सारे बाल उड़ा दिए हैं. ऐसे में वे फिल्‍म बाहुबली के कटप्‍पा की तरह दिख रहे हैं.

1983 के विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे कपिल देव का यह नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कपिल देव के साथ खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने अपने फेसबुक पर कपिल देव के नए अवतार की कई फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा कि कपिल पाजी को नए अवतार में देखखर अच्छा लगा. शानदार लुक.

इस नए लुक में कपिल देव की दाढ़ी बढ़ी हुई है. कपिल देव की अब उम्र भी हो गई है, जिससे उनके बाल अब सफेद भी दिखने लगे हैं. वहीं कपिल देव ने जो कमाल का काम किया है, वह यह कि उन्‍होंने सिर के बाल तो पूरी तरह से खत्‍म ही करा लिए हैं. ऐसे में वे फिल्‍म बाहुबली के कटप्‍पा की तरह नजर आ रहे हैं.

इस वक्‍त लॉकडाउन में लोगों को कई समस्‍याएं सामने आ रही हैं, उसमें सबसे बड़ी परेशानी शेविंग को लेकर है. लॉकडाउन में कुछ दुकानें तो खुली हुई हैं, लेकिन शेविंग की दुकान बंद हैं. ऐसे में जो लोग खुद ही शेविंग कर रहे हैं. पिछले दिनों मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपने बाल खुद ही काट रहे हैं. इसके साथ ही पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली भी ट्रिमिंग मशीन से अपनी दाढ़ी के बाल काटते हुए नजर आए थे.

अमेरिका में कच्चे तेल के भाव में रिकॉर्ड गिरावट, शून्य डॉलर से भी नीचे पहुंचा