Gujarat Exclusive > राजनीति > पंजाब को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, कहा- सीमावर्ती राज्य बारूद की ढ़ेर पर बैठा है

पंजाब को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, कहा- सीमावर्ती राज्य बारूद की ढ़ेर पर बैठा है

0
76

पंजाब में पहली बार भाजपा कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान के मुताबिक भगवंत मान को मुख्यमंत्री बना दिया है. उसके बाद से ही पंजाब सरकार चुनाव में किए गए लोगों से वादे को पूरा करने की कोशिश कर रही है. लेकिन इस बीच पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया मुख्यालय में रॉकेट से हमला हो गया था. अब पंजाब की मौजूदा हालात को लेकर केंद्रीय मंत्री के बड़ा बयान सामने आया है.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अभी तो 2 महीने ही हुए है, पंजाब बारूद के ढ़ेर पर बैठा है. इसके लिए निश्चित रुप से भगवंत मान की सरकार को कठोरता के साथ ऐसी ताकतों को खोजने की और सबके साथ मिलकर इसपर काम करने की ज़रूरत है.

इतना ही नहीं शेखावत ने आगे कहा कि चुनाव के दौरान मैंने कहा था कि पंजाब सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण यहां एक जिम्मेदार सरकार की ज़रूरत है अन्यथा पंजाब वापस उसी आतंकवाद के दौर में ढ़केला जा सकता है और वो दौर न आए इसके लिए विवेकपूर्ण तरीके से मतदान करना चाहिए.

वहीं इस मामले को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि AAP का बाकी राज्य में जो हाल हुआ है वो पता चल गया. वे उत्तराखंड, मिजोरम, उत्तर प्रदेश, गोवा में क्यों नहीं जीत गए. पंजाब के कुछ अलग कारण थे. इन्होंने पंजाब को झूठे सपने दिखाकर जीत हासिल की है, आने वाले समय में पंजाब का हाल भी श्रीलंका जैसा होने वाला है.

मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों ने SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर की हत्या