Gujarat Exclusive > गुजरात > गांधीनगर: आत्महत्या से पहले PM मोदी को पुलिसकर्मी ने लिखा खत, बताई चौंकाने वाली वजह

गांधीनगर: आत्महत्या से पहले PM मोदी को पुलिसकर्मी ने लिखा खत, बताई चौंकाने वाली वजह

0
343

सुरेंद्रनगर: सुरेंद्रनगर जिले के मुली तालुका के सराना गांव निवासी और गांधीनगर सीआईडी ​​आईबी में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल दीपक सिंह नरेंद्र सिंह ने सारा में आत्महत्या कर ली थी. पुलिस कांस्टेबल ने कथित तौर पर आला अधिकारियों के उत्पीड़न से परेशान होकर आत्महत्या करने का आरोप लगाया था. पुलिस कांस्टेबल दीपक सिंह नरेंद्र सिंह परमार ने 9 जनवरी को साराना में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी.

पुलिस ने घटना में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन अब मृतक पुलिस अधिकारी का लिखा एक सुसाइड नोट सामने आया है. जिसमें मृतक ने चौंकाने वाला खुलासा किया और अपनी आत्महत्या के पीछे सहकर्मियों को जिम्मेदार ठहराया है. इतना ही नहीं मृतक पुलिसकर्मी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित एक सुसाइड नोट में चौंकाने वाले आरोप भी लगाए हैं.

बरामद कथित सुसाइड नोट में कहा गया है कि दीपक सिंह यानी मेरे घर में सीसीटीवी लगाकर मेरी पत्नी के नग्न वीडियो बनाए गए थे. इसके अलावा, मेरा और मेरी पत्नी का शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो को सहकर्मियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिससे दुखी होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं.

दीपक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि आईबी में तैनात डीके राणा, भारतीबेन और ए.आई.ओ. निशा का नाम लिया है. इन लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे और मेरे वीडियो को वायरल कर दिया था. उनके इस प्रताड़ना के चलते यह आखिरी कदम उठा रहा हूं. सुसाइड नोट सामने आने के बाद इस पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है. हालांकि मुली तालुका पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

गुजरात आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष विजय सुवाला BJP में हुए शामिल, पार्टी को दिया बड़ा झटका