Gujarat Exclusive > देश-विदेश > गो बैक मोदी के नारे से गूंजा पश्चिम बंगाल, स्टूडेंट्स फेडरेशन ने दौरे का किया विरोध

गो बैक मोदी के नारे से गूंजा पश्चिम बंगाल, स्टूडेंट्स फेडरेशन ने दौरे का किया विरोध

0
198

नागरिकता संशोधन कानून और भारतीय राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर को लेकर पश्चिम बंगाल में चल रहे भारी विरोध प्रदर्शनों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने दो दिवसीय यात्रा पर कोलकाता पहुंचे इस दौरान स्टूडेंट्स फेडरेशन के छात्रों ने जमकर मोदी के इस दौरे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर गो बैक मोदी के नारे लगाये.

यात्रा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट कर अपने पश्चिम बंगाल दौरे की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, ‘मैं आज और कल के अपने पश्चिम बंगाल दौरे को लेकर उत्साहित हूं. इस दौरान मुझे स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर रामकृष्ण मिशन जाने का भी मौका मिलेगा. इस स्थान पर कुछ खास है.

 

वामपंथी छात्र संगठन एसएफआई ने राज्‍य के अन्‍य हिस्‍सों से भी छात्र कोलकाता पहुंचे मोदी के इस दौरे का विरोध किया. इस दौरान उन्होंने हाथों में प्लेकार्ड लेकर नागरिकता कानून और भारतीय राष्ट्रीय रजिस्टर को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया. छात्रों ने इस दौरान ‘मोदी गो बैक’ के नारे भी लगाए. बता दें कि पीएम अपनी दो दिवसीय आधिकारिक दौरे पर हैं, जहां वे कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट की 150 वीं वर्षगांठ समारोह सहित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. खबर ऐसी भी सामने आ रही है कि उनकी ममता बनर्जी से भी मुलाकात हो सकती है.