Gujarat Exclusive > गुजरात > GPSC का फैसला: कोरोना के कारण मेडिकल शिक्षक की परीक्षा स्थगित

GPSC का फैसला: कोरोना के कारण मेडिकल शिक्षक की परीक्षा स्थगित

0
377

गांधीनगर: GPSC ने कोरोना की वजह से मौजूदा स्थिति को मद्देनजर रखते हुए मेडिकल कॉलेज के लिए मेडिकल शिक्षकों की परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया है.

यह परीक्षा 22, 24, 26, 28 और 29 नवंबर को आयोजित होने वाली थी. उल्लेखनीय है कि राज्य में कोरोना का कहर बढ़ने की वजह से अहमदाबाद में शुक्रवार रात से सोमवार सुबह 6 बजे कर्फ्यू नामक तालाबंदी लागू कर दी गई है. GPSC exam canceled

इसके अलावा राज्य के विभिन्न शहरों में सीमित कर्फ्यू लगाने पर भी विचार किया जा रहा है. जहां कोरोना के नए मामलों में दिन प्रतिदिन वृ्द्धि दर्ज की जा रही है.

मेडिकल शिक्षक परीक्षा स्थगित

अहमदाबाद शहर में कोरोना के नए मामलों में बीते कुछ दिनों से दर्ज की जाने वाली वृद्धि के बाद राज्य सरकार ने शुक्रवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है.

मौजूदा स्थिति को मद्देनजर रखते हुए गुजरात लोक सेवा आयोग बोर्ड ने 22 नवंबर से शुरू होने वाले मेडिकल शिक्षक की परीक्षा को स्थगित करने का फैसला किया है. GPSC exam canceled

यह भी पढ़ें: कर्फ्यू के दौरान पुलिस जवान लोगों के साथ ना करें तकरार: अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर

यह परीक्षा 22 नवंबर से होनी थी

GPSC की ओर से की गई आधिकारिक घोषणा में कहा गया है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए, सरकारी मेडिकल कॉलेज में मेडिकल शिक्षकों की भर्ती के लिए 22 नवंबर से होने वाली परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है.

आने वाले 22, 24, 26, 28 और 29 नवंबर को होने वाले मेडिकल शिक्षक के पदों के लिए परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. GPSC exam canceled

उम्मीदवारों को एसएमएस और ई-मेल के माध्यम से परीक्षा की नई तारीख के बारे में सूचित किया जाएगा. इसके अलावा उम्मीदवार वेबसाइट पर नई तारीख भी देख सकेंगे.

इसके अलावा, कल से देशभर के विभिन्न केंद्रों पर सीए की परीक्षा आयोजित की जाएगी. लेकिन अहमदाबाद में कर्फ्यू होने पर सीए परीक्षा के बारे में अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

अहमदाबाद नगर निगम ने दीवाली के बाद कोरोना मामलों में अचानक वृद्धि दर्ज होने के बाद शुक्रवार 20 नवंबर को रात 9 बजे से 59 घंटे के सार्वजनिक कर्फ्यू की घोषणा की है. GPSC exam canceled

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद में भारी भीड़ के कारण श्यामल के बाद रानीप-सैटेलाइट डी मार्ट सील