Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात और दिल्ली पुलिस आमने-सामने, मोटेरा स्टेडियम में प्रवेश के मामले को लेकर हुआ तकरार

गुजरात और दिल्ली पुलिस आमने-सामने, मोटेरा स्टेडियम में प्रवेश के मामले को लेकर हुआ तकरार

0
552

अहमदाबाद: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार यानी कल अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं. अपने दो दिन के दौरे की शुरुआत में सबसे पहले वह वाशिंगटन से सीधे अहमदाबाद आने वाले हैं. ट्रंप के गुजरात दौरे को लेकर कड़ा सुरक्षा व्यवस्था किया गया है. दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में दुनिया दो महान नेता एक साथ मौजूद रहकर लोगों को संबोधित करने वाले हैं. स्टेडियम के आसपास के साथ ही साथ स्टेडियम के गेट पर भी सख्त सुरक्षा के इंतजाम किया गया है. जिसके पास एंट्री पास होता है उसी को स्टेडियम में प्रवेश दिया जा रहा है. ऐसे में दिल्ली पुलिस के पास पास ना होने की वजह से दिल्ली पुलिस और गुजरात पुलिस आमने-सामने आ गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे आला पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत किया.

मिल रही जानकारी के अनुसार जब दिल्ली पुलिस गेट नंबर 3 से प्रवेश कर रही थी, तो उनके पास प्रवेश पास नहीं था. जिसके बाद गुजरात पुलिस ने उन्हें रोक दिया और प्रवेश करने की प्रमीशन नहीं दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम में मौजूद जवान नाराज हो गए और गुजरात पुलिस के सामने गए, मामले की जानकारी मिलने के बाद गेट नंबर 3 पर मौजूद वरिष्ठ अधिकारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत किया.

गौरतलब है कि, आज सुबह गृह मंत्रालय के कर्मचारियों को बिना पास के प्रवेश नहीं दिया गया था, 24 फरवरी को नमस्ते ट्रंप इसी स्टेडियम में होने वाला है जिसकी वजह से पुलिस सुरक्षा के मामले को लेकर कड़ा रुख अपनाए हुए है और बिना एंट्री पास के किसी को भी स्टेडियम के अंदर प्रवेशन नहीं दे रही है.