Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात विधानसभा में कोरोना विस्फोट, बजट सत्र के दौरान 9 विधायक संक्रमित

गुजरात विधानसभा में कोरोना विस्फोट, बजट सत्र के दौरान 9 विधायक संक्रमित

0
207

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा में चल रहा बजट सत्र खत्म होने के करीब है. भाजपा और कांग्रेस के एक के बाद एक विधायक संक्रमित हो रहे हैं.

मंगलवार को विधानसभा की कार्रवाई में हिस्सा लेने वाले 5 विधायकों की कोरोना की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. Gujarat assembly corona knock

खाद्य और नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री धर्मेंद्र सिंह जाडेजा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के के बाद उनको यूएन मेहता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

गुजरात विधानसभा में कोरोना विस्फोट

गुजरात विधानसभा की कार्रवाई में हिस्सा लेने कांग्रेसी कांग्रेस विधायक नौशाद सोलंकी की कोरोन रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी मिलने के बाद उनके आसपास बैठने वाले नेता और मंत्रियों की चिंता बढ़ गई है. Gujarat assembly corona knock

इसके अलावा भाजपा विधायक विजय पटेल, भीखाभाई बारैया और कांग्रेस विधायक पूजा वंश और बहूचरजी के विधायक भरतजी ठाकोर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

सचिवालय परिसर में बढ़ा कोरोना का आतंक  Gujarat assembly corona knock

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सचिवालय में काम करने वाले 5 उप सचिव कोरोना से संक्रमित हो गए थे. जिसके बाद आज अन्य अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के निजी सचिव नीरज पाठक, कृषि मंत्री आरसी फाणदू के निजी सचिव महेश लाड और श्रम एवं रोजगार मंत्री दिलीप ठाकोर के निजी सचिव धर्मजीत याग्निक भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

कोरोना महामारी की वजह से विधानसभा में आने वाले मुलाकातियों की एंट्री पर रोक लगा दी गई है. Gujarat assembly corona knock

जबकि बजट सत्र में हिस्सा लेने वाले मंत्रियों, विधायकों, अधिकारियों और पत्रकारों को कोरोना परीक्षण से गुजरना पड़ा है. केवल उन्ही लोगों को एंट्री दी गई है जिनकी कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक आई है.

इतना ही नहीं विधानसभा में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन हो इसके लिए बैठक व्यवस्था में भी बदलाव किया गया है. Gujarat assembly corona knock

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सूरत: कढ़ाई के कारखाना में खेलने गई 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म